Type Here to Get Search Results !

प्रेम प्रसंग में ट्रेन के आगे कूदी पूजा

खबर झुंझुनू से है रीट की तैयारी कर रही पूजा ने ट्रेन के आगे खुद कर सुसाइड कर लिया। पूजा अपनी बहन सपना के साथ किराए के मकान पर रहती थी। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग का मामला मानकर चल रही है। 
सोमवार को प्रीतम से हुई थी लास्ट चैट। उसके बाद पूजा अपने रूम से 500 मीटर दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर गई और जयपुर सीकर सूरजगढ़ ट्रेन के आगे कूद गई। वही पूजा के परिवार वालों का कहना है कि दो युवक पूजा को परेशान कर रहे थे और उन्होंने ही पूजा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। वे पूजा को मैसेज करके परेशान करते थे। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। यह पूरा मामला झुंझुनू शहर का है। किराए के मकान में रहती थी दोनों बहने ।
 झुंझुनू के बेरला गांव की निवासी थी पूजा। पूजा और उसकी छोटी बहन सपना शहर के इंडाली फाटक के पास किराए का कमरा लेकर रहती थी दोनों बहने रीट की तैयारी करने झुंझुनू आई थे। सोमवार सुबह 10:30 बजे पूजा अपने रूम से निकली थी और काफी समय तक वापस नहीं लौटने पर उसकी छोटी बहन सपना को चिंता होने लगी। और फिर सपना ने अपनी बहन को ढूंढने के लिए रूम से बाहर गई। बाद में काफी देर तक जब उसे अपनी बहन पूजा नहीं मिली तो उसने अपने मकान मालिक को भी बताया की पूजा दीदी को देखा क्या आपने वह 10:30 बजे के बाद से मुझे दिख नहीं रही मिल नहीं रही। उसके बाद पूजा के मकान मालिक भी उसकी छोटी बहन सपना के साथ उसे ढूंढने लगे। जब सपना और मकान मालिक पूजा को ढूंढ रहे थे तो उन्होंने देखा कि घर से कुछ दूरी पर ही लोगों की भीड़ लगी हुई है पडटरी पर सब मकान मालिक को संदेह हुआ। और जब मकान मालिक ने वहां जाकर देखा तो पूजा का शव पड़ा था। पूजा और उसकी बहन सपना 3 महीने पहले ही इंडाली फाटक के पास किराए के कमरे में आई थी। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पूजा की पहचान प्रीतम नामक युवक से थी। और दोनों मोबाइलों पर एक दूसरे को मैसेज करते थे । पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। झुंझुनू के चिमा का बास निवासी प्रीतम अपने साथी मनजीत के साथ इंडाली फाटक के आसपस ही किराए पर रहता है । सोमवार को पूजा और प्रीतम के बीच हुई चैटिंग उसके बाद पूजा ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग। पुलिस ने लिया पूजा का मोबाइल अपने कब्जे में। अभी तक पूजा और प्रीतम के बीच में क्या बात हुई उसका कोई खुलासा नहीं हुआ है। जैसे ही घटना की सूचना पूजा के परिवार वालों को मिली वे झुंझुनू पहुंचे। पूजा के परिवार वालों ने कोतवाली में प्रीतम और मनजीत के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। रिपोर्ट में कहा की प्रीतम पूजा को परेशान करते थे मैसेज भेजा करते थे। पुलिस के अनुसार ,23 जुलाई को दोनों बहनों का रीट का एग्जाम का तो दोनों बहने पूरे ध्यान से पढ़ाई कर रही थी। पूजा के कोई भाई नहीं था वे अपने पिता के 6 बेटियों में से एक थी। पूजा के पिता शीशराम मिस्त्री का काम करते हैं। पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और परिवार वालों को शव सौंप दिया ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.