Type Here to Get Search Results !

श्रीडूंगरगढ़ में हुआ बड़ा हादसा - 2 गाड़ियों में भयंकर टक्कर से हुई 4 लोगों की मौत, 1 घायल

 खबर बीकानेर  से जुड़ी हुई है, खबर की बात की जाये तो श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे 11 की  है नेशनल हाईवे 11 पर बिग्गा के पास इनोवा कार निमृत तो छोटी गाड़ी है और वरना कार का का भयंकर एक्सीडेंट हो गया है इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और एक महिला घायल की खबर मिली है। जो महिला घायल है उसको  पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।


इस बड़े ही दर्दनाक हादसे में राजस्थान बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष  संजय शर्मा भी शामिल बताये जा रहे है, जो कि जयपुर निवासी हैं यही 2 मृतक की पहचान जयपुर और झुंझुनू से बताई जा रही  है और इस हादसे से इलाके में कोहराम का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बिग्गा पेट्रोल पंप के पास दोपहर के करीब 4 बजे आज का ही मतलब रविवार का ही है ।


राजस्थान बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष संजय शर्मा की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। यह जो हादसा है नेशनल हाईवे 11 पर बिग्गा पेट्रोल पंप के पास कब बताया जा रहा है बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ में करीब दोपहर के 4:00 बजे का है।


दोनों ही गाड़ियों में टक्कर आमने सामने से हुई है। हादसे में इनोवा कार का ड्राइवर झुंझुनू जिले का निवासी विनोद पुत्र जीवाराम की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी ओर इसी गाड़ी में सवार जयपुर निवासी सुलोचना पत्नी महिपाल सिंह की भी मौके पर ही मौत हो गई।


दूसरी कार जो की राजस्थान बार काउंसलिंग के पूर्व अध्यक्ष संजय शर्मा पुत्र ओम प्रकाश शर्मा जो की जयपुर के गोपालपुरा बाईपास निवासी है उनका अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई और उनकी पत्नी शालिनी गंभीर रूप से घायल अवस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती है। और संजय शर्मा जी के कार के ड्राइवर कि भी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

संजय शर्मा बीकानेर जा रहे थे

संजय अपनी पत्नी शालिनी और ड्राइवर के साथ बीकानेर जा रहे थे। बीकानेर में रानी बाजार के पास स्थित शर्मा कॉलोनी में उनकी साली से मिलने जा रहे थे। वह बीकानेर में एक पारिवारिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए सुबह जयपुर से रवाना हुए थे।

सुलोचना जो की सीकर में कोचिंग चलाती थी

वही दूसरी कार में हादसे में जान गवाने वाली महिला सुलोचना जो की सीकर में कोचिंग क्लासेस चलाती थी सुलोचना पति महिपाल सिंह शिक्षा विभाग में सीनियर टीचर है हादसे के बाद आज रविवार को कोचिंग और स्टाफ में शोक का माहौल है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.